मीन राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

मीन राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Pisces

मीन राशि

केतु इस राशि के दसवें भाव में गोचर करेगा। केतु का ये राशि परिवर्तन आपके व्यावसायिक क्षेत्र में उथल-पुथल मचा सकता है। व्‍यापारियों को अपने व्‍यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए इस समय आपको ज्‍यादा प्रयास करने पड़ेंगे। करियर के क्षेत्र में आप अपनी स्थिति से संतुष्‍ट रहेंगे। परिवार में किसी बड़े सदस्य की सेहत खराब हो सकती है जिससे परिवार में तनाव का माहौल रहेगा। अगर आप व्यापार में किसी तरह का निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपको अपने निवेश में सफलता मिलेगी।

ये गोचर आपके लिए बहुत शुभ और लाभकारी सिद्ध होगा। आपको अपने जीवन में सभी तरह के भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। इस गोचर के दौरान आपकी बुद्धिमानी दोगुनी हो जाएगी और आप अपने द्वारा उठाए गए हर कदम का मूल्यांकन कर पाएंगें। ये आपके भविष्‍य को संवारने में मदद करेगा। दूसरों से अच्‍छी तरह से बात करें। अपने जीवनसाथी से आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगीं और वो भी आप पर खूब प्‍यार बरसाएंगे।

ना चाहते हुए भी यात्राओं पर जाना पड़ सकता है। अध्‍यात्‍म की ओर रूचि बढ़ने से आपमें सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगें। इससे आप भी संतुष्‍ट नज़र आएंगें और आपके अंतर्मन को शांति मिलेगी। इस गोचर के दौरान मिल रहे अशुभ प्रभावों को लेकर ज्‍यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है। समय के साथ आपके जीवन में भी सब कुछ ठीक हो जाएगा।

उपाय : तिल का तेल दान करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years