तुला राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

तुला राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Libra

तुला राशि

करियर के क्षेत्र में आपको बेहतर परिणाम मिल सकते है। आपको अधिक सैलरी वाली नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहने वाले हैं। हालांकि, आपको अपने आकस्मिक खर्चों पर नज़र रखनी है। अपने भविष्‍य की जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए बचत भी करें। इस समय प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने का सही समय है। अगर आप लंबे समय से अपने लिए घर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय आपको इस काम में सफलता मिल सकती है। घर खरीदना आपके लिए शुभ रहेगा लेकिन पहले अपनी आर्थिक स्थिति सुनिश्‍चित कर लें और फिर उसके बाद ही इतना बड़ा कोई निर्णय लें।

करियर के क्षेत्र में नौकरीपेशा जातकों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है। ये यात्राएं आपके करियर को सही दिशा देने में मददगार साबित होंगीं। अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करने में सफल हो पाएंगे। आप अपने सहकर्मियों और दोस्‍तों के साथ मजबूत रिश्‍ता बनाने में सफल होंगे। नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बने हुए हैं। इस गोचर के दौरान धन के मामलों में अगर सावधानी बरतेंगे तो किसी भी तरह की आर्थिक दिक्‍कत नहीं होगी। इस समय आपको हर तरफ से सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं। उनके साथ यादें संजोने और रोमांस करने का अच्‍छा समय है। शत्रु आपको हानि पहुंचाने में विफल रहेंगें। इस समय हर कोई आपसे प्रभावित होगा। छात्रों को पढ़ाई में मन लगाने में दिक्‍कत होगी। ईश्‍वर पर भरोसा रखें। आपको अपने सभी कार्यों और मेहनत का फल जरूर मिलेगा। किसी भी परिस्थिति में आसानी से पैसा कमाकर देने वाली स्‍कीमों में ना उलझें। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।

वैवाहिक दंपत्तियों के लिए ये समय बहुत शुभ और सुखमय रहेगा। इस समय आप अपने वैवाहिक जीवन का परम सुख प्राप्‍त कर पाएंगें। केतु आपके तीसरे भाव में गोचर कर रहा है एवं यह भाव साहस और हिम्‍मत का कारक होता है। तुला राशि के जातकों के लिए ये समय ना तो बहुत ज्‍यादा दुखदायी होगा और ना ही अधिक सुख देने वाला होगा। इस गोचर काल के दौरान आपको मिले जुले परिणाम मिलेंगें। केतु गोचर के दौरान आपको मुश्किल समय देखना पड़ सकता है। आपका व्‍यक्‍तित्‍व और भी ज्यादा मजबूत और निखर कर सामने आ पाएगा। लघु यात्राओं से लाभ होगा। लंबी यात्राओं से इस समय दूरी बनाकर रखें। ये समय आपके जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। कोई जरूरी निर्णय लेना पड़ सकता है जिससे आपका पूरा जीवन बदल जाए।

उपाय : ऊं स्रां स्रीं स्रौं स: केतवे नम: - केतु बीज मंत्र का जाप करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years